You are currently viewing एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और एचडीएफसी लाइफ ने की बैंक एश्योरेंस साझेदारी

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और एचडीएफसी लाइफ ने की बैंक एश्योरेंस साझेदारी

मुंबई। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक भारत का अग्रणी लघु वित्त बैंक, और एचडीएफसी लाइफ भारत के प्रमुख जीवन बीमाकर्ताओं में से एक, ने बैंक एश्योरेंस बिजनेस मॉडल के माध्यम से एचडीएफसी लाइफ की बीमा योजनाओं की मांग के लिए एक कॉर्पोरेट एजेंसी व्यवस्था में प्रवेश किया।
यह साझेदारी एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के विविध ग्राहकों को एचडीएफसी लाइफ द्वारा पेश किए जाने वाले जीवन बीमा उत्पादों की पूरी श्रृंखला तक पहुंचने में सक्षम बनाएगी, इस प्रकार वित्तीय सुरक्षा की उनकी आवश्यकता को पूरा करेगी। उक्त व्यवस्था का उद्देश्य अपने ग्राहकों को सर्विसिंग के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म और एचडीएफसी लाइफ के टच पॉइंट तक पहुंचने में सक्षम बनाकर बैंक की जीवन बीमा पेशकश को और समृद्ध करना है।
साझेदारी पर बात करते हुए, सुश्री विभा पडळकर, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एचडीएफसी लाइफ ने कहा, जिम्मेदारियों के साथ प्रत्येक व्यक्ति के लिए जीवन बीमा आवश्यक है। एचडीएफसी लाइफ में हम भारतीय आबादी को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के स्पष्ट उद्देश्य के साथ काम करते हैं ग्राहकों के लाभों पर प्रकाश डालते हुए संजय अग्रवाल, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने कहा, वित्तीय सेवाओं और ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के अपने गुलदस्ते का विस्तार करते हुए, हम एक जीवन बीमा भागीदार के साथ जुड़ना चाहते थे जो हमारे ग्राहकों को बेहतर योजना बनाने में मदद करते हुए हमारे उत्पादों और सेवाओं की मौजूदा श्रृंखला में मूल्य जोड़ देगा।
ग्राहकों को इस साझेदारी से बहुत कुछ हासिल होगा क्योंकि उन्हें एयू एसएफबी और एचडीएफसी लाइफ के विशाल नेटवर्क और डिजिटल प्लेटफॉर्म दोनों के माध्यम से आवश्यकता-आधारित समाधान और निर्बाध सेवाएं मिलेंगी।