You are currently viewing बीएसपी के श्रमिक नेता जय प्रकाश नायर को आया अटैक, हालत स्थिर

बीएसपी के श्रमिक नेता जय प्रकाश नायर को आया अटैक, हालत स्थिर

बीएसपी कर्मचारियों ने श्रमिक नेता के जल्द ठीक होने की कामना की

रायपुर। बीएसपी सहित छत्तीसगढ़ के श्रमिक आंदोलन में सक्रिय रहने वाले जय प्रकाश नायर की तबियत बिगड़ गई है। सोमवार रात्रि 11.30 बजे सीने में तेज दर्द के कारण उन्हें सेक्टर-9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार दोपहर 1 बजे ICU में डॉक्टर ने काउंसिलिंग में बताया कि उन्हें मेजर अटैक आया है। इसलिए गंभीरता को देखते हुए रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर भेजना जरूरी है। इसके बाद उन्हें रामकृष्ण रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि जय प्रकाश जी का एंजियोग्राफी किया जा चुका है। पूर्व में डाला गया स्टेंट कमजोर हो गया है। शायद रिप्लेस करना पड़ेगा। लोइमू के पदाधिकारी सुलेमान खान ने बताया कि जय प्रकाश नायर के दाहिने साइड आर्टरी में प्रॉब्लम थी। एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है। एक स्टेंट करीब दो इंच का लगाया गया है।

रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। परिवार वालों को मिलने का मौका दिया गया है। हालात पहले की अपेक्षा स्थिर है। सेहत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। फिर भी सघन चिकित्सा कक्ष में 48 घंटे रहेंगे। जनवादी सफाई कामगार यूनियन के संयोजक और लोकतांत्रिक इस्पात एवं इंजीनियरिंग मजदूर यूनियन-लोइमू के उपाध्यक्ष जय प्रकाश नायर शंकर गुहा नियोगी से प्रभावित हैं। भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी के सीएचएम में कार्यरत सीनियर टेक्नीशियन जय प्रकाश नायर का पहले भी एंजियोप्लास्टी किया जा चुका है।

नायर जी को  सोमवार को सीरियस अटैक आया है। बीमारी की जानकारी मिलते ही बीएसपी कर्मचारी, श्रमिक नेता जल्द ठीक होने की कामना ऊपर वाले से कर रहे हैं। बता दें कि जय प्रकाश नायर को एक लड़की और एक लड़का है। लड़की जामिया मीलिया से और लड़का हैदराबाद से पढ़ाई कर रहा है।