You are currently viewing बिना150 स्टार्टअप्स के मालिकों को जानकारी दिए सिटी सेंटर मॉल में आरडीए जगह बेच रहा है

बिना150 स्टार्टअप्स के मालिकों को जानकारी दिए सिटी सेंटर मॉल में आरडीए जगह बेच रहा है

भाजयुमो ने युवा हित में रायपुर विकास प्राधिकरण के खिलाफ किया प्रदर्शन

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं के हित के लिए रायपुर विकास प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन किया। भाजयुमो का कहना है कि रायपुर विकास प्राधिकरण और चिप्स के लड़ाई में 150 स्टार्टअप्स (जिसमें 3000-4000 लोग रोजगार करते हैं) को बिना पूछे सिटी सेंटर मॉल में रायपुर विकास प्राधिकरण की जो जगह है उसको बेच रहा है।

क्योंकि, चिप्स के ऊपर राविप्र का 2.18 करोड़ रुपए किराया बाकी है। चिप्स निरंतर सभी150 स्टार्टअप से हर महीने किराया वसूलता आया है। अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए बिना स्टार्टअप के मालिकों को जानकारी दिए जगह को बेच रहा है।

दोनों विभाग एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहा है और यहां युवा बेरोजगार होने की स्थिति में हैं।
शुक्रवार को भाजयुमो व स्टार्टअप्स के प्रतिनिधिमंडल ने रायपुर विकास प्राधिकरण के अतिरिक्त सीईओ को अपनी मांगों को ले कर ज्ञापन दिया।जिसमें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और राविप्र के पूर्व अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने अतिरिक्त सीईओ से कहा कि जो भी टेंडर हुआ है उसे युवाओं के हित में तुरंत रोका जाए। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, हरिओम साहू, भाजपा माना मंडल अध्यक्ष रविन्द्र ठाकुर, भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता, महामंत्री राहुल राव आदि मौजूद थे।